Tuesday, December 1, 2009

तुम को मेरे दिल ने पुकारा है ..फ़िल्म : रफ्प्प चक्कर

तुमको मेरे दिल ने पुकारा है)- बड़े नाज़ से

अपनी आवाज़ मिला लो)- मेरी आवाज़ से)

तुमको मेरे दिल ने पुकारा है बड़े नाज़ से

अपनी आवाज़ मिला लो)- मेरी आवाज़ से)

तुमको मेरे दिल ने


मुजको पहली नज़र में लगा है यूँ)-

साथ सदियों पुराना है अपना)

और सदियों ही रहना पड़ेगा

तुमको बनके इन आँखों का सपना)

युग युग की कसमे निभाके सनम)

इस जग की राष्मे निभाके सनम

अपनी आवाज़ मिला लो मेरी आवाज़ से)

तुमको मेरे दिल ने पुकारा है बड़े नाज़ से)

अपनी आवाज़ मिला लो मेरी आवाज़ से)

तुमको मेरे दिल ने)


प्यार की इन हसीन वादियों में

झोम के यूँ ही मिलते रहेंगे)

जिन्दगानी के सुहाने सफर में

हमसफ़र बनके चलते रहेंगे)

इस दिल के अरमान जगाके सनम)

मुजको बाहों की राहों में लाके सनम

अपनी आवाज़ मिला लो मेरी आवाज़ से)

तुमको मेरे दिल ने पुकारा है बड़े नाज़ से)

अपनी आवाज़ मिला लो मेरी आवाज़ से)

तुमको मेरे दिल ने)

तुमको मेरे दिल ने हम्म्म

अपनी आवाज़ मिला लो मेरी आवाज़ से हम्म्म


No comments: