Wednesday, December 17, 2008

तेरी बिंदिया रे....हाय हाय ...फ़िल्म : अभिमान

रफ़ी: ह्म्म्म..., ओ...
तेरी बिंदिया रे
रे आय हाय
तेरी बिंदिया रे - २
रे आय हाय
लता: सजन बिंदिया ले लेगी तेरी निंदिया
रफ़ी: रे आय हाय
तेरी बिंदिया रे

रफ़ी: तेरे माथे लगे हैं यूँ, जैसे चंदा तारा
जिया में चमके कभी कभी तो, जैसे कोई अन्गारा
तेरे माथे लगे हैं यूँ
लता: सजन निंदिया...
सजन निंदिया ले लेगी ले लेगी ले लेगी
मेरी बिंदिया
रफ़ी: रे आय हाय
तेरा झुमका रे
रे आय हाय
तेरा झुमका रे
लता: चैन लेने ना देगा सजन तुमका
रे आय हाय मेरा झुमका रे

लता: मेरा गहना बलम तू, तोसे सजके डोलूं
भटकते हैं तेरे ही नैना, मैं तो कुछ ना बोलूं
मेरा गहना बलम तू
रफ़ी: तो फिर ये क्या बोले है बोले है बोले है
तेरा कंगना
लता: रे आय हाय
मेरा कंगना रे
बोले रे अब तो छूटे न तेरा अंगना
रफ़ी: रे आय हाय
तेरा कंगना रे

रफ़ी: तू आयी है सजनिया, जब से मेरी बनके
ठुमक ठुमक चले है जब तू, मेरी नस नस खनके
तू आयी है सजनिया
लता: सजन अब तो
सजन अब तो छूटेना छूटेना छूटेना
तेरा अंग्ना
रफ़ी: रे आय हाय
तेरा कंगना रे
लता: सजन अब तो छूटेना तेरा अंगना
रे आय हाय
तेरा अंगना रे

No comments: