Wednesday, December 3, 2008

आई आई आ सुक्कू सुकू ...फ़िल्म :जंगली

अई अई आ सूकू सूकू
अई अई आ करूँ मैं क्या सूकू सूकू -२
खो गया दिल मेरा सूकू सूकू
अई अई आ करूँ मैं क्या सूकू सूकू

कोई मस्ताना कहे कोई दीवाना कहे
कोई परवाना कहे जलने को बेक़रार
चाहत का मुझपे असर मैं दुनिया से बेख़बर
चलता हूँ अपनी डगर मंज़िल है मेरी प्यार
अई अई आ सूकू सूकू
खो गया दिल मेरा सूकू सूकू
अई अई आ करूँ मैं क्या सूकू सूकू

अई अई आ सूकू सूकू

चौंको मत ऐ दोस्तो यूँ ही मुझसे मत डरो
मेरे भोले प्यार को नादानी ना समझो
हाथों में जो हाथ है जीवन भर का साथ है
सीधी-सच्ची बात है कहानी ना समझो
अई अई आ सूकू सूकू
अई अई आ करूँ मैं क्या सूकू सूकू
खो गया दिल मेरा सूकू सूकू
अई अई आ करूँ मैं क्या सूकू सूकू

अई अई आ सूकू सूकू

मेरी आँखों में नशा मेरी बातों में नशा
मेरी साँसों में नशा बहका मैं बिन पिए
घुटती-घुटती बेबसी सहमी-सहमी हर घड़ी
बिन चाहत क्या ज़िन्दगी जीता मैं किसलिए
अई अई आ सूकू सूकू
अई अई आ करूँ मैं क्या सूकू सूकू
खो गया दिल मेरा सूकू सूकू
अई अई आ करूँ मैं क्या सूकू सूकू

को: अई अई आ करूँ मैं क्या सूकू सूकू -२

अई अई आ सूकू सूकू

को: अई अई आ करूँ मैं क्या सूकू सूकू

सूकू सूकू

को: अई अई आ करूँ मैं क्या सूकू सूकू

No comments: