Wednesday, January 28, 2009

जाने चमन शोला बदन ....फ़िल्म : गुमनाम

र: जान-ए-चमन शोला-बदन पहलू में आ जाओ
शा: ओ मेरे दिल मेरे हमदम बाँहों में आ जाओ
र: हाय
जान-ए-चमन शोला-बदन पहलू में आ जाओ
शा: हाय
ओ मेरे दिल मेरे हमदम बाँहों में आ जाओ

र: ( मदहोश है ज़िंदगी
चारों तरफ़ बेख़ुदी ) -२
थामो मुझे मैं गिरा -२
लहराये दिल की लगी
जान-ए-चमन शोला-बदन पहलू में आ जाओ
शा: ओ मेरे दिल मेरे हमदम बाँहों में आ जाओ

( पानी जो हम पर गिरे
इक आग तन में लगे ) -२
तुमको ख़बर क्या सनम -२
कहते हैं उल्फ़त इसे
ओ मेरे दिल मेरे हमदम बाँहों में आ जाओ
र: होय-होय
जान-ए-चमन शोला-बदन पहलू में आ जाओ

( बादल से बरसे नशा
भीगी हुई है फ़िज़ा ) -२
शा: ठण्डी हवा जब चले -२
काँपे है दिल का दिया
ओ मेरे दिल मेरे हमदम बाँहों में आ जाओ
र: हाय
जान-ए-चमन शोला-बदन पहलू में आ जाओ
शा: हाय
ओ मेरे दिल मेरे हमदम बाँहों में आ जाओ
र: जान-ए-चमन शोला-बदन पहलू में आ जाओ

No comments: