Monday, February 23, 2009

जय हो ..జయ హో ... ஜெய ஹோ .. ಜಯ ಹೋ .ജയ ഹൊ ...


81 st oscar awards...... our men did it....
as per the expectations .... he has done it .. Congatulations..



माँ

वंदे मातरम

यहाँ-वहाँ सारा जहाँ देख लिया है

कहीं भी तेरे जैसा कोई नहीं है

अस्सी नहीं सौ दिन दुनिया घूमा हूँ

नहीं कहीं तेरे जैसा कोई नहीं है

मैं गया जहाँ भी बस तेरी याद थी

जो मेरे साथ थी मुझ को तड़पाती-रुलाती

सब से प्यारी तेरी सूरत प्यार है बस तेरा प्यार ही

माँ तुझे सलाम

अम्मा तुझे सलाम

जहाँ तू है वहाँ मैं तेरा हूँ दिवाना मैं

झूमूँ नाचुं गाऊँ तेरे प्यार का तराना मैं

चंदा नहीं सूरज नहीं दुइया की दौलत नहीं

बस लूटूँगा तेरे प्यार का खज़ाना

एक नज़र जब तेरी

होती है प्यार की

दुनिया तब तो मेरी चमके दमके महके रे

तेरा चेहरा सूरज जैसा चाँद सी ठण्ड है प्यार में

तेरे पास ही मैं आ रहा हूँ अपनी बाँहें खोल दे

जोर से मुझको गले लगा ले मुझको फिर वो प्यार दे

माँ माँ माँ

तू ही ज़िंदगी है तू ही मेरी मोहब्बत है

तेरे ही पैरों में जन्नत है तू ही दिल तू जाँ माँ

No comments: