Wednesday, March 4, 2009

आप मुझे अच्छे लगने लगे ....फ़िल्म : जिनेकी राह

आप मुझे अच्छे लगने लगे
सपने सच्चे लगने लगे
अहा
आप मुझे अच्छे लगने लगे
सपने सच्चे लगने लगे
नैन सारी रैन जगने लगे

के आप मुझे अच्छे लगने लगे
सपने सच्चे लगने लगे
नैन सारी रैन जगने लगे
के आप मुझे अच्छे लगने लगे
सपने सच्चे लगने लगे

बातें यही होने लगीं गाँव में हो
बातें यही होने लगीं गाँव में
छुपती फिरूँ मैं धूप में छाँव में
ज़ंजीरें फ़ौलाद की हैं पाँव में
मगर छन-छननन घुँघरू बजने लगे

अहा आप मुझे अच्छे लगने लगे
नैन सारी रैन जगने लगे
के आप मुझे अच्छे लगने लगे
सपने सच्चे लगने लगे

अँखियों को भेद खोलना आ गया हाय
अँखियों को भेद खोलना आ गया
मेरे मन को भी डोलना आ गया
ख़ामोशी को बोलना आ गया
देखो गीत मेरे मुख पे सजने लगे

अहा आप मुझे अच्छे लगने लगे
नैन सारी रैन जगने लगे
के आप मुझे अच्छे लगने लगे
सपने सच्चे लगने लगे

2 comments:

निशाचर said...

क्षमा चाहूँगा परन्तु यह गीत फिल्म : जीने की राह का नहीं बल्कि "आप मुझे अच्छे लगने लगे" नाम की फिल्म का है और अमीषा पटेल पर फिल्माया गया है.........

vinayakam said...

U r welcome ...what u r saying belongs to a film of 2002 take. this song is from a film of Tanuja jeetendra in 1969 by name jeeneki raah..
all songs in this film are simply beautiful..
enjoy them...