Friday, November 21, 2008

सांचा नाम तेरा तू श्याम मेरा ..फ़िल्म : जुली

आशा: आ आ आ, हूँ ऊँ, आ आ
साँचा नाम तेरा
हो, साँचा नाम तेरा
तू श्याम मेरा, साँचा नाम तेरा, तू श्याम मेरा
सगरा जगत है झूठा साथी
टूटे दीपक बुझ जाये बाती
उशा: हर रंग में तू संग में है
चाहे साँझ हो चाहे सवेरा
दोनों: साँचा नाम तेरा, तू श्याम मेरा, साँचा नाम तेरा

आशा: मैं तुझ में खोई रे
ऊशा: दूजा न कोई रे
आशा: आ, जागी या सोई रे
तू एक अपना जीवन सपना
दोनों: सगरा जगत है झूठा साथी
टूटे दीपक बुझ जाये बाती
आशा: मैं ने बिगाड़ा हर काम अपना
तूने सँवारा हर काम मेरा
दोनों: साँचा नाम तेरा, तू श्याम मेरा, साँचा नाम तेरा

आशा: दुःख सुख की धारा
ऊशा: तू है किनारा
आशा: हूँ मनमोहन प्यारा
सब का खेवैया कृष्ण कंहैया
दोनों: सगरा जगत है झूठा साथी
टूटे दीपक बुझ जाये बाती
आशा: तोड़ के ये मन मंदिर बना दूँ
हो मन के मंदिर में धाम तेरा
दोनों: साँचा नाम तेरा, तू श्याम मेरा, साँचा नाम तेरा

No comments: