Saturday, May 31, 2008

गंगा मैया में जब तक के पानी रहे

हैया ओ गंगा मैया -२
गंगा मैया में जब तक के पानी रहे
मेरे सजना तेरी ज़िन्दगानी रहे, ज़िन्दगानी रहे
हैया ओ गंगा मैया -२

मेरे जीवन के ओ रे खेवैया
तेरे हाथों में है मेरी नइया
दुनिया कुछ भी कहे, भले कहती रहे
मेरी पुजा तेरी ही दिवानी रहे, दिवानी रहे

हैया ओ गंगा मैया -२
गंगा मैया में जब तक के पानी रहे
मेरे सजना तेरी ज़िन्दगानी रहे, ज़िन्दगानी रहे

छिपी नारी के मन में है सीता
जिसका जीवन अंगारों पे बीता
मेरे जीवन के राम तेरा लेती हूँ नाम
मेरे माथे पे तेरी निशानी रहे, निशानी रहे

हैया ओ गंगा मैया -२
गंगा मैया में जब तक के पानी रहे
मेरे सजना तेरी ज़िन्दगानी रहे, ज़िन्दगानी रहे

आगे अग्नि के फेरे लगाकर
याद बीते दिनों की जलाकर
आई मैं तेरे द्वार लिये मन का संसार
मेरे होंठों पे तेरी कहानी रहे, कहानी रहे

हैया ओ गंगा मैया -२
हो गंगा मैया में जब तक के पानी रहे
मेरे सजना तेरी ज़िन्दगानी रहे, ज़िन्दगानी रहे

No comments: