Thursday, December 18, 2008

उनसे मिली नजर के मेरे होश उद्गाये ...फ़िल्म : आन मिलो सजना

उनसे मिली नज़र के मेरे होश उड़ गये -२
ऐसा हुआ असर -२
ऐसा हुआ असर के मेरे होश उड़ गये
उनसे मिली नज़र के मेरे होश उड़ गये

( जब वो मिले मुझे पहली बार
उनसे हो गईं आँखें चार ) -२
पास ना बैठे पल भर वो
फिर भी हो गया उनसे प्यार -२
इतनी थी बस ख़बर -२
इतनी थी बस ख़बर के मेरे होश उड़ गये
उनसे मिली नज़र के मेरे होश उड़ गये

( उनकी तरफ़ दिल खिंचने लगा
बढ़ के कदम फिर रुकने लगा ) -२
काँप गई मैं जाने क्यूँ
अपने आप दम घुटने लगा -२
छाये वो इस कदर
छाये वो इस कदर के मेरे होश उड़ गये
उनसे मिली नज़र के मेरे होश उड़ गये

( घर मेरे आया वो मेहमान
दिल में जगाये सौ तूफ़ान ) -२
देख के उनकी सूरत को
हाय रह गई मैं हैरान
तड़पूँ इधर उधर
तड़पूँ इधर उधर के मेरे होश उड़ गये
उनसे मिली नज़र के मेरे होश उड़ गये
ऐसा हुआ असर -२
ऐसा हुआ असर के मेरे होश उड़ गये
उनसे मिली नज़र के मेरे
होश उड़ गये

No comments: